Sunday, May 5, 2024

Maharashtra: वर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, MBBS के 7 छात्रों की मौत, बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल

Car Accident: चालक का नियंत्रण छूट जाने की वजह से महाराष्ट्र के वर्धा में कार नदी में जा गिरी. हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ.

Maharashtra Car Accident: महाराष्ट्र के वर्धा जिले से मंगलवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर मिली है. बीती रात पुल से नदी में कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों (MBBS Student) की दर्दनाक मृत्यु हो गई है. जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्र महाराष्ट्र के दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे. मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं. घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

कार अनियंत्रित होकर ब्रिज के एक हिस्से को तोड़ते हुए नदी में गिरी।
कार अनियंत्रित होकर ब्रिज के एक हिस्से को तोड़ते हुए नदी में गिरी।

वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई. कार में सवार छात्र वर्धा जा रहे थे. हादसा कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

हादसे में मृत हुए छात्रों के नाम
आविष्कार रहांगदाले (विधायक विजय रहांगदाले के बेटे), नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल, पवन शक्ति, एक अन्य की पहचान नहीं हुई है। सात छात्रों में से एक इंटर्न था। फाइनल ईयर के दो छात्र थे और सेकंड ईयर MBBS के 2 छात्र थे। SUV को नीरज सिंह नाम का छात्र चला रहा था।

मरने वालों में बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल

मृतक छात्रों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले का भी नाम शामिल है. घटना में सभी की मृत्यु हुई है. हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

× How can I help you?