अकोला के दुकानदार, फेरीवाले और व्यापारियों को जिल्हाधिकारी द्वारा विशेष आव्हान…

अकोला – सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार जिले में लोकडाउन में ढील दी गई है। इसके चलते महत्वपूर्ण जगहों और बाजारों में भीड़भाड़ बढ़ गई है । ऐसे में कोरोना संक्रमण की घटनाओं को कम करने के लिए प्रभावी टीकाकरण अभियान चलाना आवश्यक है जिसको ध्यान में रखते हुए जिल्हाधिकारी जितेंद्र पापलकर ने जिले के सभी दुकानदारों और व्यापारियों से टीकाकरण को प्राथमिकता देने की अपील की है और जल्द से जल्द कोरोना की वेक्सिन लेने के लिए कहा है.

जिल्हाधिकारी कार्यालय में कोविड को लेकर समीक्षा बैठक हुई जिसमे आयुक्त नीमा अरोरा, निवासी जिल्हाधिकारी संजय खडसे, चाइल्ड एंड मदर केयर ऑफिसर डॉ. अनूप चौधरी, जिला परिषद के चिकित्सा अधिकारी डॉ. आर.पी. डॉ. पाटिल, मनपा के चिकित्सा अधिकारी डॉ अस्मिता पाठक आदि उपस्थित थे।

इस बैठक में जिल्हाधिकारी ने कहा की अभी कोरना मरीजो की संख्या घटी है इस लिए लोकड़ाउन में ढील दी है. इस के कारण बाजार में भीड़ भी बढ़ी है। ऐसे में प्रत्येक दुकानदार, विक्रेता, होकर्स और 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यापारी को प्राथमिकता के साथ वैक्सीन ले लेना चाहिए । साथ ही शासन की और से 18 ते 44 उम्र के नगरिको के लिए टीकाकरण अभियान 21 जून से फिर से शुरू होगा। इसलिए टीकाकरण केंद्र पर भीड़भाड़ की संभावना को देखते हुए टीकाकरण न कराने वाले व्यक्ति को दि. 20 जून से पहले ही टीका ले एसी अपील जिल्हाधिकारी द्वरा की गई है…..

isha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here