Maharashtra Magnet Man News: कोरोना वैक्सिन की दूसरी डोज़ लगवाने के बाद अब शरीर बना चुम्बक

नाशीक- महाराष्ट्र के नाशीक जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।यहा एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कोरोना की दूसरी डोज़ लगवाने के बाद एक अजीब दावा किया है। बुजुर्ग का कहना है कि कोविसिल्ड की दूसरी डोज़ लगवाने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। इस वजह से अब उनके शरीर पर स्टील के बर्तन बड़ी ही आसानी के साथ चिपक रहे हैं। बिल्कुल वैसे ही जैसे कोई चुम्बक लोहे की चीजों से चिपक जाता है और ये बात सही है …

शरीर बना चुम्बक !

नासिक के इस बुजुर्ग का नाम अरविंद जगन्नाथ सोनार है। इन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवाई है। दोनों डोज़ कंप्लीट होने के बाद ही उनके शरीर में इस अजीब शक्ति का विकास हुआ है। अरविंद नासिक के शिवाजी चौक पर रहते हैं। जब पहली बार यह घटना हुई तो परिवार के लोगों को लगा कि शायद पसीने की वजह से यह बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं। जिसके बाद अरविंद सोनार को नहलाया गया। इसके बाद भी उनके शरीर से लोहे की चीजें चिपकती रहीं और ये सिल सिला सुरु है अभी भी उनके शरीर पर लोहे की चीजे चिपक रही है ।

डॉक्टरों के लिए भी पहेली बना यह मामला
ऐसे में अब यह मामला नासिक शहर के डॉक्टरों के लिए भी अजीब पहेली बना हुआ है। नासिक जिले के डॉक्टर अशोक थोरात से जब इस विषय पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि शोध का विषय है। इस बारे में फिलहाल कोई टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। इसकी पूरी जांच के बाद में ही निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि आखिर इस घटना के पीछे क्या वजह हो सकती है। फ़िलहाल हम इसकी रिपोर्ट महाराष्ट्र सरकार को भेजेंगे और उनके निर्देश के अनुसार काम किया जायेगा।

यूट्यूब पर देखा था वीडियो

अरविंद सोनार के बेटे बताते हैं कि उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो देखा था जिसमें दिल्ली का कोई शख्स यह बता रहा था कि कोरोना की सेकंड डोज़ लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है यह वीडियो देखकर मैंने भी अपने मम्मी पापा से कहा कि इसे एक बार ट्राई करके देखना चाहिए। जब हमने सिक्के, चम्मच,प्लेट जैसी चीजों को पापा के शरीर से लगाया तो वह सारी चीज उनके शरीर पर चिपक गई।

इस घटना से अब पूरा परिवार हैरान है। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर शरीर में इतनी बड़ी मात्रा में चुंबकीय शक्ति कैसे पैदा हुई है। हालांकि डॉक्टरों के पास भी इसका कोई जवाब नहीं है

निचे देखे पूरा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here