अकोला के पालकमंत्री मा.बच्चू कडू ने भेष बदलकर, आज अकोला में अनके शासकीय कार्यालयों में किया स्टिग ओपरेशन.

अकोला- अकोला में आज सुबह से ही चर्चा चल रही थी कि पालक मंत्री बच्चू कडू खुद भेष बदलकर जिले में प्रशासनिक व्यवस्था की समीक्षा कर ने वाले है. लेकिन कोई नहीं जानता था कि वह आज वह किस भेस में है।

  • अकोला मनपा में आज प्रहार संगठन की ओर से आंदोलन किया गया. इस आंदोलन में स्वयं पालक मंत्री  मंत्री बच्चू कडू मौजूद थे। वह यह कहते हुए आयुक्त के कार्यालय में दाखिल हुये कि वह आंदोलन के दौरान आयुक्त से मिलना चाहता है। पालक मंत्री ने खुद को युसूफ खान पठान के झूठे नाम से अपने चेहरे पर मास्क पहने और सर पर टोपी पहनकर आयुक्त के पिए से आयुक्त से मिलने का अनुरोध किया, आयुक्त के निजी सहायक ने जवाब दिया कि आयुक्त 4 से 5 के बिच मिलेगी.
  •   फिर कुछ देर के लिए बच्चू कडू मनपा धरना स्थल पर रुके। फिर उवहा से पातूर के कलश व एसबी ये दो पानसेंटर पर बच्चू कडू ने बड़ी मात्रा में गुटखा की मांग की. मंत्री जी को पान सेंटर चालक ने आश्वासन दिया कि आपको जितना चाहें उतना देंगे फिर  तुरंत निरंजन वासुदेव बंड उमर 42, तथा सै. फैजान सै. रसूल 26 इन दोनों ताबे में लेकर इनके पास से अंदाजे बीस हजार रुपयो क गुटखा जप्त किया गया है  और आरोपी के विरुद्ध कलम 188,272,273,26,(2),4, 59 अन्न सुरक्षा मा. न. दे. कायदा 2006 नुसार कारवाई की गई इस पुरे घटना क्रम में राज्यमंत्री बच्चू कडू इनके साथ तहसीलदार दिपक बाजड, सहा. ठाणेदार अमोल गोरे, महसूल विभाग के कर्मचारी तथा प्रहार संघटनेचे शुभम उगले आदी उपस्थित थे.
  •     उसके बाद मंत्री राशन कार्ड बनवाने तहसील गए। वहा तहसील दार ने यह कहकर टाल दिया कि वे नियमानुसार दस्तावेज लाये तभी कार्ड बनेगा ।
  •       वहां से एक राशन की दुकान पर गए और चावल मांग की । लेकिन, राशन दुकानदार ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह कोई चावल नहीं दे सकता क्योंकि यह अब एक ऑनलाइन प्रणाली है। आज पालक मंत्री मंत्री द्वारा किए गए इन स्टिंग ओपरेशन ने सभी सरकारी व्यवस्था को झकझोर कर रख दिया है. सरकारी तंत्र ठीक से काम नहीं कर रहा है, इसलिए आज मंत्रीजी को इस वेश में आना पडा बच्चू कडू जी ने कहा की वह अब हर दो तिन माह में इस तरह के  स्टिंग करते रहेगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here