सीबीआई एंटी करप्शन ट्रैप विभागीय अभियंता 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते और कार्यालय अधीक्षक 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकडे गए 

CBI Anti Corruption Trap Departmental Engineer caught red-handed taking bribe of Rs 2 lakh and office superintendent taking bribe of Rs 40 thousandभुसावल: सीबीआई की एंटी करप्शन ट्रैप टीम ने वर्क ऑर्डर के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए जाल बिछाया कर 2 लोगो को गिरफ्तार किया । भुसावल रेल्वे विभाग के विभागीय अभियंता एम.एल. गुप्ता और मुख्य कार्यालय अधीक्षक संजीव राडे रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े जाने वालों के नाम हैं। गुप्ता के कार्यालय में सोमवार (16 दिसंबर) दोपहर करीब 12 बजे ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

शिकायतकर्ता से कार्य आदेश (वर्क ओडर) जारी करने के लिए गुप्ता ने दो लाख रुपये और संजीव राडे ने 40 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायतकर्ता ने सीबीआई में शिकायत की थी। पिछले आठ दिनों से 18 सीबीआई अधिकारियों की टीम भुसावल में आई थी। जिसके बाद इस ऑपरेशन को सोमवार दोपहर करीब 12 बजे भुसावल स्थित गुप्ता के कार्यालय में किया गया. सीबीआई की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है और कार्रवाई के बाद डीआरएम कार्यालय सुन शान हो गया है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here