महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी की उमेदवार की पहली यादी

अमरावती- बीजेपी की ओर से पहली सूची में 99 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. इस लिस्ट में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है. साथ ही कुछ लोगों के टिकट भी काटे गए हैं. कई जगहों पर मौजूदा विधायकों को मौका दिया गया है. दिलचस्प बात यह है कि सांसद अशोक चव्हाण की बेटी श्रीजया चव्हाण को भोकर से उम्मीदवार बनाया गया है। विधायक गणपत गायकवाड़ की पत्नी सुलभा गायकवाड़ को कल्याण से उम्मीदवार घोषित किया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने कामठी से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की है।

बीजेपी की ओर से घोषित उम्मीदवारों की सूची के अनुसार, कामठी विधानसभा क्षेत्र से चंद्रशेखर बावनकुले को टिकट घोषित किया गया है. देवेन्द्र फड़णवीस को नागपुर दक्षिण पश्चिम से उम्मीदवार घोषित किया गया है। विजयकुमार गावित को नंदुरबार से उम्मीदवार घोषित किया गया है। ढुल शहर से अनूप अग्रवाल को प्रत्याशी घोषित किया गया है. जयकुमार रावल को शिंदखेड़ा से दोबारा उम्मीदवार घोषित किया गया है.

शिरपुर से काशीराम पावरा की उम्मीदवारी की घोषणा की गई है. रावेर से अमोल जावले, भुसावल से संजय सावकारे, जलगांव से सुरेशे भोले, चालीसगांव से मंगेश चव्हाण, जामनेर से गिरीश महाजन, खामगांव से आकाश फुंडकर, जलगांव (जामोद) से संजय कुटे, अकोला पूर्व से रणधीर सावरकर, धामगांव रेलवे से प्रताप अदसाद , अचलपुर से प्रवीण तायडे, देवली से राजेश बकाने, हिंगणाघाट से समीर कुनावर और डोंबिवली से रवींद्र चव्हाण को दोबारा उम्मीदवार बनाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here