मनोज जरांगे पाटिल ने ख़त्म की भूख हड़ताल ,महाराष्ट्र सरकार को दिया 2 जनवरी तक का समय

अंतरवली सारती: बीते कुछ दिनों से चल रही मनोज जारांगे की भूख हड़ताल आखिरकार खत्म हो गई है. सरकारी प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद मनोज जारांगे ने सरकार को समय देने की तैयारी जताते हुए 2 जनवरी तक का समय दिया है. इसलिए उन्होंने अंततः अपनी दूसरे चरण की भूख हड़ताल वापस ले ली।सरकारी प्रतिनिधिमंडल अंतरवाली सराती गया और मनोज जारांगे से मिला। मनोज जारांगे ने सरकार को 2 जनवरी तक का समय दिया है.

इस दौरान मनोज जारांगे ने कहा कि अगर कुनबी सर्टिफिकेट तुरंत देना हो तो वह सरकार को समय देने को तैयार हैं. मनोज जारांगे ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के सभी मराठा भाइयों को आरक्षण मिलना चाहिए ऐसा कहा जाता है कि जारांगे की सरकारी प्रतिनिधिमंडल के साथ सफल चर्चा हुई।

अब आखिरी बार है

अब दिया गया समय आखिरी है. इसलिए समय लीजिए लेकिन आरक्षण अभी दीजिए, ऐसा इस वक्त मनोज जारांगे ने कहा. मनोज जारांगे ने अगली लड़ाई के लिए तैयार रहने की भी अपील की. जारांगे ने सरकार को 2 जनवरी तक की डेडलाइन दी.

जरांगे ने समय बढ़ाने से इनकार कर दिया

जरांगे ने सरकार द्वारा 24 दिसंबर के बाद एक भी दिन का समय नहीं बढ़ाने का विरोध किया है. मनोज जारांगे ने सरकारी प्रतिनिधिमंडल से 2 जनवरी तक का समय देने का अनुरोध किया. लेकिन जारांगे पाटिल 24 दिसंबर की तारीख पर अड़े रहे. इसके बाद काफी देर तक तारीख पर भी चर्चा हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here