अकोला से हो कर चलने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस की दस फेरियां रद्द,जानिए कब से कब तक?

अकोला – आगामी दिनों में यदि आप दिल्ली सहित उत्तर भारत के शहरों में जाने। के लिए गोंडवाना एक्सप्रेस से यात्रा की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आप के लिए महत्वपूर्ण है, वह ऐसे कि आगामी दिनों में भुसावल से गोंडवाना एक्सप्रेस की कुल दस फेरियों को अस्थायी रूप से रद्द किया गया है.

मध्य रेलवे के भुसावल रेल मंडल प्रबंधक कार्यालय के सूत्रों ने यहां साझा की जानकारी में बताया कि उत्तर प्रदेश के झांसी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म क्रमांक चार पर दुरुस्ती का काम करने के लिए पावर एवं ट्रैफिक ब्लॉक लिया जा रहा है. उत्तर भारत की ओर जाने वाली छह ट्रेनों की सेवाएं आगामी 15 सितंबर से 1 अक्तूबर तक अस्थायी रूप से खंडित की गई हैं, जिनमें मुख्य रूप से अकोला से गुजरने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस शामिल है.

ट्रेन क्रमांक-12406 (गोंडवाना एक्सप्रेस) आगामी 15 सितंबर के अलावा 17, 22, 24 तथा 29 सितंबर को अपने प्रस्थान रेलवे स्टेशन नहीं चलेगी. इसी तरह ट्रेन क्रमांक-12405 (गोंडवाना एक्सप्रेस) आगामी 17 सितंबर के अलावा 19, 24, 26 सितंबर तथा 1 अक्तूबर को रद्द रहेगी.

पूर्णा तक दौड़ेगी अकोला परली एक्स.

  •  दक्षिण मध्य रेलवे के नांदेड़ रेलवे डिवीजन में रेलवे ट्रैक की मरम्मत के काम के लिए सोमवार, 11 सितंबर से रविवार, से 17 सितंबर तक रोलिंग कॉरिडोर ब्लॉक लिया गया है. इसलिए इस अवधि में अकोला और परली वैद्यनाथ के बीच दौड़ने वाली अकोला- परली एक्सप्रेस आंशिक रूप पूर्णा से परली के बीच रद्द रहेगी.

  • दक्षिण-मध्य रेलवे के नांदेड़ रेल मंडल प्रबंधक कार्यालय के सूत्रों ने यहां साझा की जानकारी में बताया कि ट्रेन क्रमांक-07774 ( अकोला-परली, एक्सप्रेस) सोमवार, 11 सितंबर से रविवार, 17 तक तक पूर्णा तक चलाई जाएगी. इसी तरह इसी अवधि में ट्रेन क्रमांक- 07600 (परली- अकोला, एक्सप्रेस) की परली की बजाए पूर्णा से ही वापसी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here