अकोला जिले में होगी पटवारी के 41 पदों के लिए भर्ती ,यहाँ जाने कैसे और कौन कर सकता हैं आवेदन

अकोला – महाराष्ट्र सरकार के राजस्व विभाग के तहत पटवारी पदों की भर्ती के भूमि अभिलेख के पुणे कार्यालय द्वारा आनलाइन परीक्षा आयोजित की जाएगी.अकोला राजस्व विभाग के अंतर्गत पटवारी के 41 पदों के लिए आवेदन भरना शुरू हो गया है. 23 जून को प्रकाशित विज्ञापन के अनुसार अकोला जिले में 41 पदों के लिए पटवारी पद के लिए भर्ती होगी. इस वर्ष पटवारी भर्ती के लिए खिलाड़ियों, विकलांगों, अनाथों, पूर्व सैनिकों, परियोजना पीड़ितों, भूकंप पीड़ितों और स्नातक अंशकालिक कर्मचारियों जैसे विभिन्न मानदंडों के आधार पर आरक्षण दिया. गया है.

कोई भी स्नातक आवेदन कर सकता है

महाराष्ट्र सरकार के राजस्व और वन विभाग के पटवारी पदों के लिए इस भर्ती प्रक्रिया में किसी भी शाखा के स्नातक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती में अलग- अलग श्रेणियों के लिए आयु सीमा तय की गई है, जिसकी जानकारी सरकार की वेबसाइट महाभूमि. जीओवी.इन पर उपलब्ध है.

कैसे करे आवेदन..

महाराष्ट्र सरकार के राजस्व और वन विभाग के पटवारी पदों के लिए इस भर्ती प्रक्रिया में किसी भी शाखा के स्नातक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती में अलग- अलग श्रेणियों के लिए आयु सीमा तय की गई है, जिसकी जानकारी सरकार की वेबसाइट महाभूमि, जीओवी.इन पर उपलब्ध है.

पटवारी पदों के तहत अकोला जिले में 41 रिक्तियां भरी जाएंगी, जिसे महाराष्ट्र सरकार के राजस्व और वन विभाग द्वारा कार्यान्वित किया जा रहा है. इसमें सामान्य संवर्ग के लिए 19, महिलाओं के लिए 12, पूर्व सैनिकों के लिए 5, विकलांगों के लिए 2, अंशकालिक स्नातकों के लिए 3, महिलाओं के लिए 1 और परियोजना पीड़ितों के लिए एक सीट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here