अकोला रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालकों की गुंडागर्दी बढ़ी, कर्तव्य दक्ष टीटीई पर किया हमला.

अकोला – रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट प्रवेश प्रतिबंधित है। निरीक्षण के दौरान बिना टिकट पाए गए व्यक्ति पर जुर्माना लगाया जाता है। परन्तु कुछ ऑटो चालक स्थानीय अधिकारियों के आशीर्वाद से रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जाकर सवारिय लेने का प्रयत्न रोज कर रहे है. ट्रेन से यात्री उतर तेही ऑटो चालक वहा भीड़ करते है , कल एसी ही एक घटना रेलवे स्टेशन प्लेटफोर्म  क्र 1 पर घटी ड्यूटी पर तैनात कर्तव्य दक्ष टीटीई श्री राजकुमार अपनी नियमित ड्यूटी कर रहे थे तभी आरोपी ऑटो चालक अयूब प्लेटफोर्म पर आकर सवारी ले रहा था, जिसको टीटीई द्वारा कहा गया की तु बाहर जाकर सवारी ले इस परिसर में इस तरह की गतिविधि नहीं कर सकते जिस पर आरोपी अयूब ऑटो वाले ने टीटीई से गाली गलोच आरम्भ कर दी और टीटीई पर ओन ड्यूटी हमला कर दिया, जिसमे टीटीई घायल हो गया. इस पूरी घटना से एसा लग रहा जब शासकीय अधिकारी ही स्टेशन पर सुरकक्षित नहीं तो यात्रियों क्या होगा.

        इस पुरे घटना की जानकारी भुसावल DRM साहेब तक पहुच गई है. जीआरपीएफ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC एक्ट ३५३/३३२/५०४ के अंतर्गत कल रात 2 बजे गुन्हा दाखल किया है. 18 घटे से ज्यादा का समय होने के बाद भी जीआरपिएफ अभी तक आरोपी को पकड नहीं पाई है. जिनके पास इतने इनपुट है तो आरोपी को अभी तक क्यों नहीं पकड़ा गया है ?.

इस घटना से रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालकों की मनमानी को रोकने में जीआरपी और आरपीएफ पुलिस नाकाम साबित हो रही है, ये तो दिख रहा है.

मिली जानकारी अनुसार रेलवे स्टेशन पर आने वाली महिला यात्रियों को देखकर ये ऑटो चालक आपस में यह कमेन्ट करते है की काली ड्रेस वाली महिला तेरी , वह पीली ड्रेस वाली महिला और हरी साड़ी वाली मेरी इस तरह के भद्दे कमेंट्स करते हैं.

कहा गई टीटीई और रेलवे अधिकारी संगठन

जब कल कर्तव्य दक्ष टीटीई पर हमले की घटना हुई तो अभी 24 घंटे बाद भी अकोला रेलवे की कई अधिकारिक संगठनाये है ये सब कहा गई. आज एक टीटीई पर हमला हुआ कल उनके ऊपर भी हो सकाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here