अकोला में अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त पत्रकार, राष्ट्रधर्म के प्रणेता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ जी का 9 एप्रिल को जाहिर व्याखान

 

अकोला – देश प्रेम, देश सेवा के लिए समाज और युवाओं में देश के प्रति गौरव जगाने के लिए राष्ट्र जागृति मंच ने युवाओं के प्रेरणास्रोत व प्रखर वक्ता वरिष्ठ पत्रकार पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ के जन व्याख्यान का आयोजन किया है. यह जानकारी आज आर्य समाज मंदिर में आयोजित प्रेसवार्ता में नवल टावरी, संजय ठाकुर, विमल जैन, कृष्णा तिड़के, दीप सर, हरिशअन्ना मिर्जामले, सुरेश काबरा, मयूर मिश्रा, प्रशांत पाटिल पिसे, अरविंद देठे, सुरेश खंडेलवाल ,गौरव सपकाल,राहुल पवार ने दी.

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कीर्ति स्थापित व्यक्तित्व पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ जी अखंड भारत का सपना लेकर युवाओं में नवचेतना जागृत करने वे पहली बार अकोला पधार रहे हैं. रविवार को उनका जन व्याख्यान कार्यक्रम है। इसका आयोजन 9 अप्रैल को शाम छह बजे मुंगीलाल बाजोरिया विद्यालय के प्रांगन में किया गया है।  इसका व्याख्यान का आयोजन राष्ट्र जागृति मंच द्वारा जोरदार तरीके से किया गया है. पूरे भारत में आज तक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ की हजारों सभाएं हो चुकी हैं।

युवाओं और नागरिकों में देशभक्ति की भावना जगाने का यह प्रयास कई वर्षों से चल रहा है और उनके वैचारिक आंदोलन से लोग जागरूक हो रहे हैं.वरिष्ठ पत्रकार व वरिष्ठ व्यासंगी कुलश्रेष्ठ ने वास्तविक सामाजिक, राजनीतिक प्रस्तुत किया है. और इतिहास के कई उदाहरण देकर समाज के सामने भारत का सांस्कृतिक- पारंपरिक इतिहास जिससे समाज में राष्ट्रीय के प्रति सन्मान की भावना जागृत हुई है और युवाओं में नई चेतना और देशभक्ति का संचार हुआ है। पुष्पेन्द्र कुलश्रेष्ठ के जन-व्याख्यान का लाभ देश के प्रति आस्था, प्रेम और प्रेम रखने वाले सभी स्त्री, पुरुष, युवक, युवतियां और नागरिक अधिक से अधिक संख्या में लें। इस समय ऐसी अपील की गई थी। पत्रकार वार्ता में राष्ट्र जागृति मंच अकोला शाखा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं सेवादार उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here